All type of NewsFeaturedजबलपुरजिले की खबरे

भाजपा नेता ने पिता को बनाया मुर्गा, वायरल किया वीडियो तो बेटी ने खाया जहर

भाजपा नेता की दबंगई के वीडियो ने मचाया हड़कंप

Video of the BJP leader's maltreatment stirred

जबलपुर। जबलपुर में भाजपा नेता की दबंगई का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक आम आदमी को पैसों की खातिर मुर्गा बनाकर उसका वीडियो बनाया जाता है, फिर इसके बाद उसे वाट्सएप और फेसबुक पर वायरल कर दिया जाता है। इस वीडियो को देखकर उसकी बेटी ने आत्मग्लानि के चलते जहर खा लिया जिसे गंभीरावस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Video of the BJP leader's maltreatment stirredवीडियो के मुताबिक जबलपुर के भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के नगर अध्यक्ष शफीक हीरा और उनके साथियों ने एक व्यक्ति को रुपयों की खातिर मुर्गा बनाया। इसके बाद उन्होंने उक्त व्यक्ति के साथ जमकर मारपीट भी की। इस सब का किसी ने वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल होते ही वीडियो उसकी बेटी के कॉलेज में पढने वाले साथियों तक भी पहुंच गया। जब पीडित व्यक्ति की बेटी ने पिता की हालत देखी तो उससे यह नहीं देखा गया। ये सब देखकर उसे आत्मग्लानि हुई और घर जाकर उसने जहर खा लिया।

जानकारी के अनुसार युवती एक निजी कॉलेज की छात्रा है यह वीडियो उसके दोस्तों तक पहुंच गया। दोस्तों ने जब युवती को उसके पिता का वीडियो वायरल होने की बात कही तो युवती ने जहर खा लिया। युवती को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। युवती की मां ने इस संबंध में बात करने से इंकार कर दिया है। उनका कहना है कि बाद में इस विषय पर विस्तार से बात करेगी। वहीं पुलिस ने अभी इस मामले में अनभिज्ञता जाहिर करते हुए जांच की बात कही है। भाजपा नेताओं ने भी इस मामले में चुप्पी साध रखी है।

ajay dwivedi
the authorajay dwivedi