viral news

ऐसी अनोखी बिल्ली न आपने सुना होगा और न कभी देखा .

नई दिल्ली: हेड्डी नामक एक अजीबोगरीब बिल्ली इन दिनों इंटरनेट पर काफी चर्चा में है. वह इसलिए क्योंकि इस बिल्ली के शरीर पर लगभग दो पौंड से ज्यादा बाल हैं

Such a cat ... will ever be seen

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस तरह की बिल्ली कभी नहीं देखी गई. दरअसल, यह खबर अमेरिका से है. एक अस्पताल में उस वक्त सभी लोग चौंक गए, जब पॉल रसेल नाम के एक 82 वर्ष का वृद्ध व्यक्ति अपने साथ में एक अजीबोगरीब बिल्ली को लेकर पंहुचा. इस बिल्ली को देखकर इसकी असल हालत का पता साफ चल रहा था, जो की काफी दयनीय थी.
अस्पताल में वृद्ध व्यक्ति द्वारा लाए गए इस बिल्ली के शरीर पर करीब दो पौंड से ज्यादा बाल थे. बिल्ली के शरीर पर इतने उसे बहुत परेशान कर रहे थे. इसलिए उसे अस्पतान में लाया गया था ताकि उसके बाल उसके शरीर से हटाए जा सके और बिल्ली को अस परेशानी से मुक्त किया जा सके.

Such a cat ... will ever be seen

इसके बाद अस्पताल प्रशासन द्वारा जल्द ही इस बिल्ली को उसके बालों से मुक्ति दिलाने की तैयारी की जाने लगी. इसके लिए अस्पताल के डॉक्टरों द्वारा एक छोटा का इलाज शुरू कर दिया गया, जिसमें इस बिल्ली को उसके बालों से आजादी दिलाकर नया लुक दे दिया गया.

Such a cat ... will ever be seen

डॉक्टरों द्वारा बिल्ली की खूबसूरती सबके सामने आई और उसको अपने लंबे बालों से भी आजादी मिली. बता दें, इस बिल्ली की कई सारी तस्वीरों को पेन्सिलवेनिया के पिट्सबर्ग वाइल्ड लाइफ सेंटर की ओर से उनके फेसबुक पेज पर शेयर की गई थीं.

ajay dwivedi
the authorajay dwivedi