All type of NewsFeaturedउज्जैनजिले की खबरे

सुरक्षा के कारणों से कोई रोक दें, तो मैं हाथ पकड़कर हटा देता हुं: शिवराज

Stop any reason for security reasons, then I take hold of my hand and remove it: Shivraj

brijesh parmar
उज्जैन। मध्यप्रदेश के सरदारपुर में प्रचार के दौरान अपने ही बॉडीगार्ड को थप्पड़ जड़ने के मामले में मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने बड़ा बयान दिया है। उज्जैन जिले के तराना में सभा को संबोधित करते हुए शिवराजसिंह ने कहा कि कांग्रेस के जमाने में कोई मुख्यमंत्री को छु नहीं सकता था। लेकिन जब मुझसे कोई मिलने आता है और अगर कोई सुरक्षा के कारणों से रोक दे तो मैं सुरक्षाकर्मियों के हाथ पकड़कर हटा देता हुं।

Stop any reason for security reasons, then I take hold of my hand and remove it: Shivrajउज्जैन के तराना तहसील में बुधवार को मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान विकास यात्रा और अंत्योदय मेले में भाग लेने के लिए आए थे। तभी पांडाल में बड़ी संख्या में आए लोग हल्ला मचाने लगे। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने मंच से संबोधित करते हुए कहा कि सभी लोगों से मिलने ही आया हुं। सभी लोगों के आवेदन लेकर जाउंगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के जमाने में कोई मुख्यमंत्री को छु नहीं सकता था। बगल में खड़ा होना तो बहुत बड़ी बात थी, लेकिन जब मुझसे कोई मिलने आता है और अगर कोई सुरक्षा के कारणों से रोक दे तो मैं सुरक्षाकर्मियों के हाथ पकड़कर हटा देता हुं और कहता हुं आने दो भैया मिलने दो।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान तीन दिन पहले मध्यप्रदेश के धार जिले के सरदारपुरा में आयोजित नगरीय निकाय चुनाव का प्रचार करने के लिए गए थे। तभी रोड़ शो के दौरान भारी भीड़ के कारण उन्होंने अपने बॉडीगार्ड को थप्पड़ जड़ते हुए हाथ पकड़कर हटा दिया था। मुख्यमंत्री की इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। जिसके बाद आज मुख्यमंत्री ने इस मामले में सफाई दी।

महत्वपूर्ण बिंदू :
मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान का बड़ा बयान
धार के सरदारपुर में बॉडीगार्ड को थप्पड़ मारने के मामले में दिया बयान
शिवराज ने कहा कांग्रेस के जमाने में कोई मुख्यमंत्री को छु सकता था क्या
मुझसे कोई मिलने आता है तो मैं सुरक्षाकर्मियों को हटा देता हुं
प्रचार के दौरान शिवराज का थप्पड़ मारने वाला वीडियो हुआ था वायरल

ajay dwivedi
the authorajay dwivedi