All type of NewsFeaturedजिले की खबरेमंडला

मंडला में भी रिलीज हुई फिल्म पद्मावत

नहीं हुआ कोई विरोध फिर भी तैनात रही पुलिस

मंडला में भी रिलीज हुई फिल्म पद्मावत

padmavat-released-in-mandla-also

Syed Javed Ali

मंडला – मध्यप्रदेश में आखिरकार काफी जद्दोजहद के बाद संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म पद्मावत रिलीज हो गयी। हाईकोर्ट के आदेश के बाद भी सिनेमा संचालक इस कदर डर रहे थे कि पुलिस प्रशासन द्वारा सुरक्षा का भरोसा देने के बाद भी फिल्म दिखाने को तैयार नहीं थे। मंडला जिले में भी रविवार को फिल्म पद्मावत रिलीज हो गई। किंगफ़िशर मल्टीप्लेक्स में पद्मावत का पहला शो दोपहर 12 बजे हुआ। पद्मावत फिल्म को लेकर पूरे देश में हुए विरोध प्रदर्शन के मद्देनज़र मंडला में भी भारी संख्या में पुलिस बल तैनात था लेकिन यहाँ शांति से फिल्म रिलीज हो गई। फिल्म के पहले शो में अपेक्षाकृत कम दर्शक पहुंचे लेकिन उसके बाद के शो देखने बड़ी संख्या में दर्शक पहुंचे।

padmavat-released-in-mandla-also

रविवार को मंडला जिले के किंगफ़िशर मल्टीप्लेक्स में भी फिल्म पद्मावत रिलीज हो गई। फिल्म के विरोध लगातार हुए विरोध प्रदर्शन के चलते फिल्म की रिलीज बार – बार टल रही थी जिससे मल्टीप्लेक्स ओनर्स परेशान थे। दर्शक भी इस बहुप्रतीक्षित फिल्म को देखना चाहते थे। आखिरकार रविवार को मध्य प्रदेश में फिल्म रिलीज हो गई। मंडला में इसकी ओपनिंग कुछ फीकी रही। पहला शो देखने  कम दर्शक ही मल्टीप्लेक्स पहुंचे। जो दर्शक फिल्म देखने पहुंचे वो काफी खुश नज़र आये। उनका कहना था कि फिल्म बहुत शानदार है। फिल्म में ऐसा कुछ नज़र नहीं आया जिसकी वजह से फिल्म का विरोध किया गया।  पहले शो में अपेक्षाकृत कम दर्शक पहुंचे लेकिन उसके बाद बड़ी तादाद में दर्शक फिल्म देखने पहुंचे।

padmavat-released-in-mandla-also

मंडला में फिल्म पद्मावत को लेकर कही कोई ख़ास विरोध प्रदर्शन नहीं हुए थे बावजूद इसके फिल्म की रिलीज पर भरी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा। एसडीओ (पुलिस) ए वी सिंह का कहना है कि हाई कोर्ट ने पूर्व में आदेश जारी कर फिल्म की रिलीज पर सुरक्षा उपलब्ध कराने को कहा था। उसी आदेश के मुताबिक बल तैनात किया गया है। मंडला फिल्म को लेकर अभी हाल में कोई विरोध नहीं किया गया। फिर भी यदि कोई फिल्म का प्रदर्शन रोकने की कोशिश करेगा तो उसके विरुद्ध सख्ती से निपटा जायेगा।

ajay dwivedi
the authorajay dwivedi