All type of NewsFeaturedजिले की खबरेमुरैना

जौरा चोरों के निशाने पर, बीज की दुकान से दो लाख की चोरी

On the target of the thieves, theft of two lakhs from the seed shop

awdhesh dandotia
मुरैना/जौरा। नगर में थाने के आस-पास से ही चोरों को चोरी करने में मजा आ रहा है। पुलिस को खुली चुनौती देते हुए बदमाशों ने फिर से एक ओर वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस की निष्क्रियता का फायदा उठाकर चोरों ने खाद-बीज की दुकान से रात ताले तोडकर लगभग 2 लाख की चोरी कर डाली। प्राप्त जानकारी के अनुसार नगर के एम.एस.रोड पर थाने के पास टेम्पो स्टेण्ड पर जयदुर्गे बीज भण्डार की दुकान में से 19-20 जनवरी की दरम्यानी रात को अज्ञात चोरों ने शहर का ताला चटकाकर उसमें से 10 कट्टे सरसों बीज 4 कट्टे दवाई सहित लगभग 2 लाख के सामान को चुरा कर ले गये। दुकान मालिक लोकेन्द्र शर्मा को दुकान में चोरी का पता सुबह लगा, फरियादी द्वारा जौरा थाने में चोरी का आवेदन दिया है। गौरतलब है कि तीन दिन पूर्व एवं इससे पहले भी लगातार चोरियों से नागरिकों में पुलिस के प्रति आक्रोश पनप रहा है। खास बात यह है कि आधा दर्जन से अधिक चोरियां तो थाने के आसपास बगल में सामने हुई है जिससे कोतवाल साहब की निष्क्रियता सामने आ रही है।

On the target of the thieves, theft of two lakhs from the seed shopअंबाह में दिन दहाडे शिक्षक को गोली मारी
मुरैना। शनिवार की शाम घर के बाहर खडे एक युवा शिक्षक को दो युवकों ने गोली मार दी और फरार हो गये। आरोपियों द्वारा मारी गई गोली शिक्षक के पुठ्ठे में लगी और वह घायल हो गया। गंभीर हालत में उसे ग्वालियर उपचार के लिये रैफर किया गया है। उक्त घटना से अंबाह में दहशत फैल गई। जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और आरोपियों को पकडने के लिये दबिश दे रहे हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अनुपम शर्मा पुत्र राजेश शर्मा 22 वर्ष निवासी एमएलडी कॉलोनी अंबाह बच्चों को ट्यूशन पढाने का कार्य करता है। शनिवार की शाम 4:15 बजे के लगभग जब अनुपम अपने घर के बाहर खडा हुआ था तभी आरोपी कल्लू शर्मा एक अज्ञात व्यक्ति के साथ बाइक पर आया और कट्टे से गोली मार दी तथा फरार हो गया। आरोपी द्वारा चलाई गई गोली अनुपम के दाहिने पुठ्ठे में लगी और वह जमीन पर गिर पडा। घटना देख परिजन व मोहल्ले वाले दौडे तब तक आरोपी फरार हो गये। इस मामले में थाना प्रभारी जितेन्द्र नगाईच ने किसी भी प्रकार की रंजिश का ना होना बताया है। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और आरोपियों के विरूद्ध हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार करने के लिये दबिश दे रही है। फिलहाल इस घटना से एमएलडी कॉलोनी में दहशत व्याप्त है। इधर घायल युवक को उपचार के लिये ग्वालियर चिकित्सालय रैफर किया गया है।

ajay dwivedi
the authorajay dwivedi