मंत्री गौरीशंकर बिसेन ने पेश की मानवता की मिसाल

0
145
Minister Gaurishankar Bisen presented the example of humanity

Syed Javed Ali
मंडला – हमेशा विवादित बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाले मध्य प्रदेश शासन के कृषि मंत्री गौरीशंकर बिसेन ने इस बार मानवता की मिसाल पेश की है। मंत्री ने अपना काफला रुकवाकर हादसे में घायल लोगों की मदद की और उन्हें उपचार के लिए स्वास्थ्य केंद्र पहुँचाने का इंतिज़ाम किया।

Minister Gaurishankar Bisen presented the example of humanityदरअसल मंडला डिंडोरी मार्ग में चाबी गांव के पास सवारियों से भरी जीप और आटो की जोरदार भिड़ंत हुई थी जिसमें करीब 6 लोग गंभीर रूप से घायल मदद के लिये तड़प रहे थे। उसी दौरान कृषि मंत्री गौरीशंकर बिसेन का काफिला गुजर रहा था। मंत्री ने जैसे ही घायलों को देखा उन्होंने फ़ौरन अपना काफला रुकवाया और घायलों की मदद में जुट गए।

Minister Gaurishankar Bisen presented the example of humanityउन्होंने घायलों को उठाया और फालो वाहन में घायलों को अस्पताल तक पहुँचाया। घायलों को इलाज के लिए पहुँचाने के बाद मंत्री का काफला मंडला के लिए रवाना हो गया।

Minister Gaurishankar Bisen presented the example of humanityमंडला पहुंचने पर कृषि मंत्री ने योजना भवन में जिले के अधिकारीयों की बैठक ली और पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की।

Minister Gaurishankar Bisen presented the example of humanityमीडिया से बात करते हुये बिसेन ने बालाघाट जिले में पटाखा फैक्टरी हादसे में इलाजरत एक और युवक की आज हुई मौत पर शोक संवेदना व्यक्त की है। बिसेन ने बताया कि पटाखा फैक्टरी हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर अब 26 हो चुकी है।