All type of NewsFeaturedजिले की खबरेदेवास

टीएंडसीपी उप संचालक के घर लोकायुक्त सर्चिंग, करोड़ों की संपत्ति, कैश, गोल्ड और कागजात मिले

dharmendra piplodia

देवास/ इंदौर। लोकायुक्त पुलिस ने मंगलवार सुबह टाउन एंड कंट्री प्लानिंग देवास की डिप्टी डायरेक्टर अनीता कुर्रेठे के घर कार्रवाई की। कुर्रेठे फिलहाल देवास में पोस्टेड हैं और इसके पहले उनकी पोस्टिंग इंदौर में थी। सुबह 5 बजे शुरू हुई कार्रवाई में 50 से अधिकारी-कर्मचारी शामिल हैं। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार उनके घर से करोड़ों रुपए की संपत्ति, कैश, गोल्ड और दुकानों, फ्लैट व फार्म हाउस के कागजात मिले हैं।

Lokayukta Search, Crores property, Cash, Gold and papers found at T & C Deputy Operator's houseशहनाई रेसीडेंसी के बी ब्लॉक की सातवीं मंजिल पर लोकायुक्त की टीम सुबह से सर्चिंग कर रही है। फ्लैट पर कार्रवाई के दौरान डिप्टी डायरेक्टर अनिता और उनके पति और बेटी मौजूद थे। दस्तावेजों में फिलहाल 50 करोड़ से आधिक की संपत्ति होने की सूचना है। अधिकारियों के अनुसार राउ बाईपास पर इनकी पपाया ट्री नाम से एक 6 मंजिला होटल है। इसके अलावा शंग्रीला फॉर्म्स कनाडिया रोड पर एक फॉर्म हाउस, एमआईजी कॉलोनी में एक मकान, एक मकान भोपाल में भी मिला है।

Lokayukta Search, Crores property, Cash, Gold and papers found at T & C Deputy Operator's houseदो फ्लैट कनाडिया रोड पर एवं ट्रेजर आइलैंड के सामने शॉप मिली है। जमीन जायदाद के भी दस्तावेज मिले हैं, इसके अलावा गोल्ड बैंक लॉकर्स, बैंक एकाउंट्स और बाकी चीजों की सर्चिंग जा रही है। इनके पति जगदीश कुर्रेठे पूर्व में टीएनसीपी में स्टेनो के पद पर रहे हैं। 2009 में उन्होंने नौकरी छोड़ दी थी। घर से लाखों रुपए की घड़ियां और बंदूक भी जप्त किया गया है।

Lokayukta Search, Crores property, Cash, Gold and papers found at T & C Deputy Operator's houseयह मिला मैडम के यहां
-राउ बाईपास पर पपाया ट्री नाम से एक 6 मंजिला होटल है।
-शंग्रीला फॉर्म्स कनाडिया रोड पर एक फॉर्म हाउस
-एमआईजी कॉलोनी में एक मकान
-एक मकान भोपाल में भी मिला है
-दो फ्लैट कनाडिया रोड पर
-ट्रेजर आइलैंड के सामने शॉप मिली है
-जमीन जायदाद के भी दस्तावेज मिले हैं।
-इसके अलावा गोल्ड बैंक लॉकर्स, बैंक एकाउंट्स और बाकी चीजों की सर्चिंग जा रही है।
-घर से लाखों रुपए की घडिय़ां और बंदूक भी जप्त किया गया है।

ajay dwivedi
the authorajay dwivedi