All type of Newsछत्तीसगढ़

जानिए… एक रात में लखपति बन गया पूर्व आईएएस का नौकर

रायपुर,  1970 बैच के एक पूर्व IAS का नौकर एक ही रात में ही लखपति बन गया। जब पूर्व IAS को अपने नौकर के इस सफलता के बारे में पता चला तो वह भी खुशी से झूम उठा। लेकिन जब पूर्व अफसर को नौकर के लखपति बनने की असली वजह सामने आई तो उसके पैरो तले जमीन ही खिसक गई। उसने अपने नौकर के खिलाफ पुलिस से शिकायत कर जेल भिजवा दिया। जानिए चौंका देने वाला मामला

 नौकर ऐसे बन गया लखपति

मिली जानकारी के अनुसार राजधानी के पंडरी थाना पुलिस ने 1970 बैच के आईएएस सुभाष मजूमदार के नौकर को गिरफ्तार किया है। पूर्व अफसर ने अपने नौकर सत्यभान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पूर्व अफस ने शिकायत में पुलिस को बताया है कि उसके नौकर ने अनुपम नगर स्थित घर के पीछे की 2450 वर्गफीट की जमीन को राज बिल्डर से चोरी छिपे सौदा कर 11 लाख रुपए लिए बयाना ले लिया। जब उसे इसके बारे में पता चला तो उसे धोखाधड़ी का एहसास हुआ।

15 साल तक नौकरी कर ऐसे दिया मालिक को दगा

पूर्व आईएएस ने पुलिस को बताया है कि आरोपी नौकर सत्याभान ने 15 सालों तक उसके यहां नौकर का काम किया। इस दौरान घर के सभी लोगों का विश्वास जीतकर बैंक के क्रेडिट कार्ड और खाते से निकाले करीब 10 लाख रुपए से ज्यादा रकम निकाल लिए। जब इसके बाद भी मन नहीं भर तो 2450 वर्ग फीट की जमीन को धोखे से दूसरे को बेच दिया।

पुलिस ने धोखाधड़ी और मारपीट का मामला दर्ज किया

आपको बता दें कि 1970 बैच के रिटायर्ड आईएएस सुभाष मजूमदार 2001 में प्रमुख सचिव स्वास्थ्य के पद पर रहते हुए रिटायर्ड हुए हैं। पुलिस ने मामले की शिकायत के बाद आरोपी नौकर सत्यभान को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके खिलाफ धोखाधड़ी और मारपीट का मामला दर्ज किया है।

ajay dwivedi
the authorajay dwivedi