All type of NewsFeaturedउ.प्र.

गैंगरेप के आरोपी विधायक को आज उन्नाव ले जाएगी सीबीआई

गैंगरेप के आरोपी विधायक को आज उन्नाव ले जाएगी सीबीआई

Gangrape accused MLA will take Unnao today

लखनऊ , उन्नाव गैंगरेप मामले में आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को लेकर सीबीआई की टीम रविवार को उन्नाव जाएगी. बताया जा रहा है कि टीम वह पर इस घटना से जुड़े कई अहम सबूतों को इकट्ठा करेगी. सूत्रों की मानें तो सीबीआई की टीम कुछ गवाहों से भी मौके पर पूछताछ कर सकती है.

Gangrape accused MLA will take Unnao todayबता दें कि शनिवार को सीबीआई की टीम ने आरोपी विधायक को कोर्ट में पेश किया था. जहां से आरोपी विधायक को 7 दिन की हिरासत में सीबीआई को सौंप दिया गया है. 21 अप्रैल को कुलदीप सेंगर को कोर्ट में पेश करने को कहा गया है.

सीबीआई ने उन्नाव गैंगरेप केस में दूसरी गिरफ्तारी की थी. जांच एजेंसी ने शशि सिंह नाम की एक महिला को गिरफ्तार किया जिस पर घटना के दिन पीड़िता को भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के पास ले जाने का आरोप है. सीबीआई की टीम महिला और आरोपी विधायक को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ कर सकती है.

गौरतलब है कि इससे पहले शुक्रवार की सुबह 4.30 बजे सीबीआई टीम ने गैंगरेप के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को गिरफ्तार किया था. कल ही इस मामले की जांच सीबीआई को सौंपी गई थी. हाईकोर्ट ने भी इस मामले में यूपी पुलिस और योगी सरकार को फटकार लगाई थी.

सेंगर को शुक्रवार सुबह करीब पांच बजे लखनऊ में नवल किशोर रोड स्थित सीबीआई के कार्यालय लाया गया था. इलाहाबाद हाई कोर्ट ने सेंगर की तत्काल गिरफ्तारी का आदेश देते हुए कहा था कि वह कानून और व्यवस्था की मशीनरी को ‘प्रभावित’ कर रहे हैं.

ajay dwivedi
the authorajay dwivedi