All type of NewsFeaturedजबलपुरजिले की खबरे

फेसबुक में मोदी को गाली, एक्शन में भाजपाई

भाजपा ने पुलिस अधीक्षक को सौंपा ज्ञापन

युवक को गिरफ्तार करने की मांग

जबलपुर। वरिष्ठ राजनेताओं के खिलाफ गाली-गलौज करना एक राजनीतिक फैशन बन गया है। नेताओं को अपशब्द कहना कहना व गाली देने के लिए सोशल मीडिया जमकर इस्तेमाल किया जा रहा है। सोशल मीडिया के दुरुपयोग का एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसपर शहर में बवाल मच गया है। दरअसल यह मामला सीधे-सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जुड़ा है, जिसको लेकर पुलिस परेशान हैं। फेसबुक पोस्ट में प्रधानमंत्री के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग किया गया है। तो वहीं एक नेता पर अभद्र टिप्पणी व गाली दी गई है।

जानकारी के मुताबिक शहर भाजपा के एक नेता की फेसबुक पर एक युवक ने आपत्तिजनक पोस्ट की है जिसके कारण हंगामा मच गया है। भाजपा के नगर उपाध्यक्ष जय सचदेवा की फेसबुक वॉल पर एक युवक ने यह विवादित पोस्ट की है। युवक ने इस पोस्ट में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए टिप्पणी की है। इस पोस्ट में प्रधानमंत्री के खिलाफ अपशब्दों का भी प्रयोग किया गया है।

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए टिप्पणी करने के इस मामले में उस समय गंभीर रूप ले लिया जब इस पोस्ट के विरोध में भाजपा नेता एक्शन में आ गए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग करते हुए फेसबुक पर पोस्ट करने की घटना से भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में आक्रोश फैल गया।

इस फेसबुक पोस्ट से आक्रोशित भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता शुक्रवार को लामबंद होकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंच गए। भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने पुलिस अधीक्षक से इस मामले की शिकायत की। एसपी को लिखित शिकायत देकर प्रधानमंत्री पर विवादित पोस्ट करनेवाले आरोपी युवक पर मामला दर्ज कर उसे जल्द गिरफ्तार करने की मांग की। एसपी ने उचित कानूनी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

ajay dwivedi
the authorajay dwivedi