All type of NewsFeaturedजिले की खबरेभोपाल

मंत्रालय के गेट क्रमांक एक पर ही भूख हड़ताल करेंगे कर्मचारी संगठन

Employees' organization will strike hunger strike on the gate number one of the ministry

कर्मचारियों ने ताली बजाकर आंदोलन का किया समर्थन

कर्मचारी नेता गुरूवार 11 जनवरी को सतपुड़ा में सीटों पर जाकर मिलेंगे कर्मचारियों से

भोपाल । आज 10 जनवरी को दोपहर भोजन अवकाश में मंत्रालय के गेट क्रमांक एक पर कर्मचारियों की विशाल आमसभा हुई जिसे कर्मचारी नेता सुधीर नायक, सुभाष वर्मा, लक्ष्मीनारायण शर्मा, विजय रघुवंशी,निहाल सिंह जाट, उमाशंकर तिवारी, मेहबूब खान ने संबोधित किया ।

Employees' organization will strike hunger strike on the gate number one of the ministryमंत्रालय कर्मचारी संघ के अध्यक्ष सुधीर नायक ने सुरक्षा अधिकारी मंत्रालय द्वारा मंत्रालय के गेट पर प्रदर्शन न करने संबंधी प्रेषित पत्र की होली जलाई साथ ही कहा कि दिनॉक 17,18 एवं 19 जनवरी को प्रस्तावित भूख हड़ताल आंदोलन मंत्रालय के गेट क्रमांक एक पर ही किया जायेंगा । उन्होनें कहा कि इस आंदोलन के माध्यम से वर्ष 2018 को कर्मचारी संघर्ष वर्ष के रूप में मनाने का ऐलान करेंगे ।

Employees' organization will strike hunger strike on the gate number one of the ministryकर्मचारी नेता लक्ष्मीनारायण शर्मा ने अपर मुख्य सचिव सामान्य प्रशासन विभाग के साथ हुई चर्चा की जानकारी देते हुए कर्मचारियों की मांगों पर विस्तार से प्रकाश डाला साथ ही आंदोलन वापसी संबंधी खबरों को सरकार की चाल बताया ।
कर्मचारी नेता विजय रघुवंशी ने बताया कि कल 11 जनवरी को सतपुडा भवन में कर्मचारी नेता कर्मचारियों की टैबल टू टैबल पर जाकर सम्पर्क कर आंदोलन में सम्मिलित होने की अपील करेंगे ।

ajay dwivedi
the authorajay dwivedi