All type of NewsFeaturedजिले की खबरेहोशंगाबाद

छात्रा चुनाव लड़ने पर घर से उठाने की मिली धमकी

छात्रा पहुँची ट्रैन से कटने

एनएसयूआई कार्यकर्ताओ ने बचाया

एसपी को दिया शिकायती आवेदन, छात्रा ने रोते हुए एसपी से कार्यवाही नहीं करने की लगाई गुहार कहा परिवार से दबाब बनवा रहा आरोपी

Prakash shivhare
होशंगाबाद – नर्मदा महाविद्यालय में बीएससी फस्ट सेम में पढ़ने वाली छात्रा को मोबाइल पर दो लाख रूपए देकर घर से उठाने की धमकी मिली हे। धमकी से परेशान छात्रा दोपहर करीब १ बजे के लगभग होशंगाबाद रेलवे स्टेशन पर ट्रैन से खुदकुशी करने पहुंची। लेकिन समय रहते एनएसयूआई कार्यकर्ताओ ने छात्रा को बचा लिया। इसके बाद कार्यकर्त्ता छात्रा को लेकर एसपी ऑफिस शिकायत दर्ज कराने पहुंचे। एसपी को लिखित शिकायत भी दर्ज कराई लेकिन शिकायत दर्ज कराने के बाद छात्रा ने एसपी अरविन्द सक्सेना से शिकायत पर कार्यवाही नहीं करने की बात कही, छात्रा के मुताबिक धमकी देने वाले लोग घर पहुंचकर परिवार के लोगो से शिकायत नहीं करने का दवाब बनवा रहे हे। फिलहाल एसपी अरविन्द सक्सेना ने छात्रा के आवदेन को ले लिया हे और बिना किसी डर के चुनाव लड़ने को कहा हे।
bhavtarini logo_new copyसीआर का चुनाव लड़ रही हे छात्रा 
एनएसयूआई कार्यकर्ता रोहन जैन ने बताया की छात्रा बाबई की रहने वाली हे जो नर्मदा महाविद्यालय से बीएससी फस्ट सेम की पढाई कर रही हे। छात्रा ३० अक्टूबर को होने वाले छात्र संघ चुनाव में सीआर के पद के लिए उम्मीदवार हे।एसपी को दिए आवेदन में छात्रा ने 7000295561 नंबर से मोबाइल पर धमकी भरा कॉल आया बताया हे। बताया जा रहा हे की बाबई के ही रहने वाले एक युवक ने यह धमकी भरा फोन किया था। वही सूत्रों के मुताबिक युवक के पिता बीजेपी पार्टी में बाबई में उच्च पद पर आशीन बताये जा रहे हे। फिलहाल छात्रा बिना किसी डर के पूरी तरह चुनाव लड़ने के मूड में नजर आ रही हे।
ajay dwivedi
the authorajay dwivedi