आईशर कंटेनर के बने AC पार्टीशन से 17लाख 22हजार रुपए का डोडाचूरा जप्त

0
56
Dodachura seized 17 lakhs 22 thousand from an AC partition made of Isther Container

27 बोरो में 7 क्विंटल 22kg डोडाचुरे के साथ एक आरोपी गिरफ्तार…

पिपलिया पुलिस को मिली सफलता

brijesh parmar
पिपलिया स्टेशन । तस्कर नित नए तरीके अपनाकर पुलिस की आँखों मे धूल झोंकने में लगे है । ऐसा जी मामला पिपलिया पुलिस द्वारा पकड़े गए डोडाचूरा से सामने आई । एक बार तो पुलिस ने वाहन की तलाशी लेकर छोड़ दिया । लेकिन मुखबिर की पुख्ता सूचना होने पर वापस ट्रक को रोक व बारीकी से तलाशी ली तो मिनी ट्रक में ही तस्कर में आगे की ओर अलग से छोटा सा पार्टीशन बना कर ऊपर एसी फिट कर रखा था जब ऍसी को निकाला और अंदर देखा तो पुलिस भी अचंभित रह गई । छोटे से पार्ट में बोरों में काफी डोडाचूरा भरा था ।जिला पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह के निर्देशन में चलाए जा रहे अभियान के तहत पिपलिया पुलिस को निरंतर डोडाचूरा पकड़ने में सफलता मिल रही है।

Dodachura seized 17 lakhs 22 thousand from an AC partition made of Isther Containerइसी दौरान पिपलियामंडी पुलिस द्वारा कल शाम मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने महू नीमच राज्यमार्ग बही फंटे पर मन्दसौर की और से आ रहे AC आईशर कंटेनर क्रमांक, MH48 J0926 को रोक तल्लाशि ली जिसमे कंटेन के ऊपर AC लगा हुआ था और अंदर से पूरा खाली मिला चालक शाकिर पिता मोहम्मद शब्बीर खान उम्र 30 वर्षीय निवासी इशकपुर निम्बाहेड़ा जिला चित्तौड़गढ़ से पूछताछ में कंटेनर खाली होना बताया। मुखबिर द्वारा जानकारी के अनुसार गाड़ी के अंदर अवैध डोडाचूरा होना बताया गया था तक पूरी गाड़ी को सख्ती से चेक करने के दौरान AC के अंदर केवल पंखा लगा और नट बोल्ड से गाड़ी के ऊपर कस रखा ताकि किसी को पता न चले की गाड़ी के अंदर अवैध डोडाचूरा छिपा रखा।_*दो पार्टीशन में बने कंटेनर के एक से मिला डोडाचूरा* _AC आयशर कंटेनर की सख्ती से तलाशी लेने पर उपस्थित अधिकारी चोकन्न हो गए AC को खोलकर देखा तो अंदर 3-18 हाथ एक सिक्रेट पार्टीशन बना था जिसमे 7 क्विंटल 22 kg अवैध डोडाचूरा भरा था जिसकी कीमत लगभग 17 लाख 22 हजार रूपए के साथ *चालक शाकिर पिता मोहम्मद शब्बीर खान उम्र 30 वर्षीय निवाशी इशकपुर निम्बाहेड़ा जिला चित्तौड़गढ़* के खिलाफ अपराध क्रमांक 291/17 धारा 8/15 NDPS ACT में मामला पंजीबद्ध किया आरोपी का पुलिस रिमांड के दौरान पूछताछ की जायगी की अवैध डोडाचूरा कहा से भरकर कहा ले जाया जा रहा था।

Dodachura seized 17 lakhs 22 thousand from an AC partition made of Isther Containerपुलिस अधीक्षक द्वारा पुलिस टीम की प्रशंसा कर पृथ्क से पुरुस्कृत की घोषणा की।* _पिपलियामंडी पुलिस द्वारा लगातार डोडाचूरा पकड़ कार्यहवाहि करने एवम् कंटेनर में गोपनीयता से अवैध छुपा डोडाचूरा पकड़ने की एक बड़ी कार्यवाही के चलते जिला पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह द्वारा पृथ्क पुरुस्कृत करने की घोषणा की कार्यवाही के दौरान थाना प्रभारी कमलेश सिंगार, राकेश चौधरी, विजय पुरोहित, अंतरसिंह जादौन, प्र.आ. दिलीप आ. दीपक सांखला, सुनील तोमर, जीतेन्द्र टाक, रामनारायण नागदा, दिलावर सिंह, देवेन्द्र सिंह, सैनिक ईश्वर का कंटेनर में छुपा डोडाचूरा सहित आरोपी पकड़ ने में सरहानीय योगदान रहा।Dodachura seized 17 lakhs 22 thousand from an AC partition made of Isther Container