All type of NewsFeaturedउ.प्र.

योगी जी कुछ करिए नहीं तो 2019 में जीतना होगा मुश्किल

भाजपा विधायक ने योगी को लिखा पत्र

Do not do Yogi, otherwise it will win in 2019

बदायूं। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को अपनी ही पार्टी के विधायकों के आरोपों का समाना करना पड़ रहा है। इसी कड़ी में बदायूं जिले से भाजपा विधायक महेश चंद्र गुप्ता ने सीएम योगी आदित्यानाथ को एक पत्र लिखा है। जिसमें उन्होंने सीएम से जिले में विकास के काम कराने की गुहार लगाई है। साथ ही उन्होंने लेटर में 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर चिंता जताई है। उन्होंने लेटर में सपा सांसद धर्मेन्द्र यादव के कामकाज की तारीफ करते हुए जिले के तीन भाजपा विधायक और एक एमएलसी ने विकास कार्यों को लेकर लेटर लिखा है।

Do not do Yogi, otherwise it will win in 2019गुप्ता ने लिखा कि विधानसभा में आर्थिक और शैक्षणिक विकास के लिए योजनाएं लाइए वरना बीजेपी उम्मीदवार के लिए 2019 के लोकसभा चुनाव को जीतना मुश्किल हो जाएगा। उन्होंने आगे लिखा कि सांसद धर्मेंद्र यादव द्वारा बदायूं जिले में कराए गए विकास कार्य बहुत ज्यादा और अच्छे हैं, जिनकी वजह से 2019 लोकसभा चुनाव में उन्हें टक्कर देना मुश्किल हो सकता है।

पत्र पर चार के हस्ताक्षर
योगी को भेजे गए पत्र पर तीन विधायकों और एक एमएलसी ने हस्ताक्षर किए हैं। इनमें बदायूं शहर से विधायक महेश गुप्ता, दातागंज से विधायक राजीव कुमार सिंह, बिल्सी से विधायक आरके शर्मा और एमएलसी जयपाल सिंह शामिल हैं।

ajay dwivedi
the authorajay dwivedi