All type of NewsFeaturedजिले की खबरेसतना

दिग्विजय सिंह मध्य प्रदेश के हैं, इसपर शर्म आती है: शिवराज

rajesh dwivedi
सतना। मध्य प्रदेश के मु यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह पर तीखा हमला बोला है। शिवराज ने शनिवार को कहा कि उन्हें शर्म आती है कि दिग्विजय सिंह मध्य प्रदेश के हैं और कभी राज्य के मु यमंत्री रहे हैं। शिवराज दिग्विजय के किए गए रीट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे थे, जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की थी। बाद में विवाद खड़ा होने पर दिग्विजय ने कहा था कि वो शब्द उनके नहीं थे। शिवराज ने कहा,मुझे तुलसी दास की चौपाई याद आती है- जाको प्रभु दारुण दुख देही, ताकी मति पहले हर लेही।

Digvijay Singh is from Madhya Pradesh, it is ashamed: Shivraj
shivraj singh chouhan

उन्होंने कहा, कि मैं शर्मिंदा हूं कि वह (दिग्विजय) मध्य प्रदेश के मु यमंत्री 10 साल तक प्रदेश के मु यमंत्री रहे हैं और देश की सबसे पुरानी पार्टी के महासचिव हैं। यह निंदनीय है कि वह प्रधानमंत्री के लिए ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करते हैं। मध्य प्रदेश के मु यमंत्री ने कहा, कि यहां तक कि उचक्के भी सड़क पर ऐसे शब्दों का इस्तेमाल नहीं करते हैं। मुझे तो वह शब्द बोलने में शर्म आ रही है। शिवराज ने कहा, कि वो राजनीति में इस स्थान पर पहुंच कर भी ऐसे शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं। यह उनकी बौखलाहट है। मुझे शर्म आ रही है कि वह मध्य प्रदेश के हैं। यह पूछे जाने पर कि दिग्विजय सिंह इस तरह की टिप्पणी क्यों करते हैं?

शिवराज ने कहा, चर्चा में बने रहने के लिए कुछ न कुछ ऐसी बातें बोलते रहते हैं.। उन्होंने कहा, कि दिग्विजयसिंह ने शालीनता की सारी सीमाएं तोड़ दी हैं। मध्य प्रदेश में कांग्रेस की स्थिति के बारे में पूछे जाने पर शिवराज ने कहा,जिस पार्टी के नेता इस तरह की बातें बोलें, फिर उस पार्टी के तो भगवान ही मालिक हैं।

ajay dwivedi
the authorajay dwivedi