हर हाल में प्रदेश की कानून व्‍यवस्‍था को पटरी पर लाया जाएगा: योगी

0
257
At all times, the law system of the state will be brought back: Yogi

उत्तर प्रदेश की कानून व्‍यवस्‍था को खुद संभालने का किया ऐलान

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की खराब कानून व्‍यवस्‍था से परेशान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बड़ा फैसला लिया है। योगी ने अब उत्तर प्रदेश की कानून व्‍यवस्‍था को खुद संभालने का ऐलान किया है। उन्‍होंने कहा कि अब किसी भी तरह का कोई भी समझौता नहीं किया जाएगा। हर हाल में प्रदेश की कानून व्‍यवस्‍था को पटरी पर लाया जाएगा।

At all times, the law system of the state will be brought back: Yogiप्रदेश की कानून व्‍यवस्‍था पर चिंतित हैं योगी
यह सारी बातें सीएम योगी ने गोरखपुर में कहीं हैं। वे शनिवार को गोरखपुर दौर पर हैं। गोरखपुर में उन्होंने साफ साफ कहा कि कानून व्यवस्था के मसले पर किसी तरह का समझौता नहीं किया जाएगा और जो लोग कानून हाथ में लेंगे उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

सहारनपुर और संभल की घटनाओं ने किया परेशान
सहारनपुर और संभल में हुई वारदातों के बाद योगी सरकार की कानून व्यवस्था सवालों के घेरे में आ गई थी, लेकिन अब योगी आदित्यनाथ ने राज्य की बिगड़ती कानून व्यवस्था को पटरी पर लाने का जिम्मा खुद उठाने का फैसला किया है।

कतई बर्दाश्‍त नहीं करेंगे
योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कानून व्यवस्था के साथ खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। थोड़े बहुत कुछ लोग हैं जिनकी आदत अभी सुधरी नहीं है, उन्हें सुधारने के लिए काम किया जा रहा है लेकिन कानून को हाथ पर ले करके खिलवाड़ करने की इजाजत किसी को नहीं है।

गवर्नर ने दी क्‍लीन चिट
गवर्नर राम नाईक ने क़ानून व्यवस्था के मुद्दे पर विपक्षियों का हमला झेल रही योगी सरकार को न सिर्फ क्लीन चिट दी है, बल्कि यह भी कहा है कि खुद सीएम योगी आदित्यनाथ और उनके मंत्री इस मामले में गंभीरता से पहल कर रहे हैं। उनके मुताबिक़ फिलहाल क़ानून व्यवस्था को लेकर यूपी में कोई समस्या नहीं है।