राहुल गांधी बताएं कि प्याज और भिंडी कैसे उगाई जाती है : शिवराज

सतना
सतना में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान विन्ध्य के दो कांग्रेस विधायकों पर जमकर हमला बोला. हमेशा अपने भाषणों में सरल और सौम्य भाषा का इस्तेमाल करने वाले मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री के तेवर सतना में बदले हुए दिखाई दिए. विपक्षियों पर हमेशा नरम रुख रखने वाले सीएम चौहान अपने भाषण में हमलावर नजर आए.

सतना में आयोजित जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान अपने संबोधन में मुख्यमंत्री ने विधानसभा उपाध्यक्ष एवं अमरपाटन से विधायक राजेंद्र सिंह को भ्रष्टाचारी बताते हुए ईओडब्ल्यू में मामला विचाराधीन होने की बात कही. सीएम के इस बयान के बड़े सियासी मायने निकाले जा रहे हैं, क्योंकि विधायक राजेंद्र सिंह प्रदेश विधानसभा में एक संवैधानिक पद पर आसीन है.

मुख्यमंत्री ने नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल पर अपनी मां को घर से निकालने को लेकर निजी हमला किया. शिवराज सिंह ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि वे किसान की बात करते हैं, लेकिन उन्हें यह पता नहीं कि प्याज और भिंडी कहां और कैसे उगाई जाती है.

शिवराज के भाषण में तीखे तेवर अपनाने को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि प्रदेश में चुनावी बिगुल बज चुका है. जन आशीर्वाद यात्रा के जरिए चौथी बार प्रदेश में सरकार बनाने का सपना संजोये हुए हैं.