युवती ने प्रेमी को भाई बना ससुराल बुलाया, फिर पति को पिला दिया जहर

मुजफ्फरपुर
मुजफ्फरपुर में प्रेम में पागल एक युवती ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को जहर पिला दिया. प्रेमी को भाई बनाकर उसने अपने ससुराल बुलाया और फिर पति ससुर और देवर को कोल्ड ड्रिंक्स में जहर डालकर पिला दिया. पुलिस नें दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि बीमार पति आईसीयू में जिंदगी से जंग लड़ रहा है.

घटना मिठनपुरा थाना क्षेत्र की है. दिल्ली की इस युवती वंदना उर्फ डॉली सिंह की शादी मुजफ्फरपुर के अविनाश के साथ बीते 25 जून को हुआ था. मेहदी का रंग अभी छूटा भी नहीं था कि इसके सर पर खून सवार हो गया. बुधबार की रात डॉली ने अपने प्रेमी सन्नी को भाई बताकर दिल्ली से बुलाया और दोनों ने मिलकर अविनाश की जान लेने की नीयत से उसे कोल्ड ड्रिंक में जहर मिलाकर पिला दिया.

अस्पताल में भर्ती अविनाश के परिजनों का कहना है कि दोनों भाग जाने की फिराक में थे. दरअसल अविनाश और वंदना दोनों का परिवार आरा जिला के हदियाबाद का मूल निवासी है. कामकाज के लिए अविनाश का परिवार मुजफ्फरपुर आ गया तो वंदना का परिवार दिल्ली चला गया. दिल्ली के बादली इलाके में रहने वाली वंदना को पड़ोसी सन्नी से छह साल पहले प्यार हो गया लेकिन वंदना के परिजनों ने बीते 25 जून को उसकी शादी अविनाश के साथ कर दी.

वंदना का कहना है कि वह हमेशा से इस शादी के खिलाफ थी लेकिन किसी नें उसकी एक नहीं सुनी. वंदना ने खुद को बेकसूर भी बताया. मामले की जानकारी मिलते ही मिठनपुरा पुलिस ने मालीघाट से वंदना और उसके प्रेमी सन्नी को दबोच लिया. पुलिस इस मामले में छानबीन करके कार्रवाई की बात कह रही है.