मेडिकल छात्र की आत्महत्या मामले में गैंग लीडर साथी समेत गिरफ्तार

बैतूल
 भोपाल के एलएन मेडिकल कॉलेज के छात्र यश पाठे को प्रताड़ित कर आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में फरार चल रही गैंग लीडर और एक साथी को कोतवाली पुलिस ने पूना से गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल कर ली है। पुलिस सूत्रों की मानें तो दोनों को कोतवाली पुलिस की टीम बैतूल लेकर देर रात तक पहुंच जाएगी।

सूत्रों के अनुसार रसूखदार परिवार से ताल्लुक रखने वाली श्रुति शर्मा और शालीन उपाध्याय की सरगर्मी से तलाश में पुलिस की टीमें जुटी हुई थी। भोपाल में यह जानकारी मिली थी कि दोनों पूना में अपने किसी दोस्त के घर में छुपे हैं। इसके बाद कोतवाली पुलिस की टीम रविवार को पूना पहुंची और खोजबीन करने में जुट गई थी। दो दिन की मशक्‍कत के बाद मंगलवार को कोतवाली पुलिस दोनों को खोजने में सफल हो पाई है।

उल्लेखनीय है कि भोपाल के एलएन मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहे बैतूल जिले के छात्र यश पाठे की आत्महत्या मामले में पुलिस ने भोपाल निवासी शालीन उपाध्‍याय, गौरव दुबे, आकाश सोनी, श्रुति शर्मा और सतना निवासी कार्तिक खरे के खिलाफ धारा 306, 34 का मामला दर्ज किया है।

भोपाल से बैतूल की कोतवाली पुलिस पहले ही गौरव और आकाश को गिरफ्तार कर चुकी है। अब गैंग लीडर श्रुति शर्मा और शालीन उपाध्याय के गिरफ्तार हो जाने के बाद सतना निवासी कार्तिक खरे ही पुलिस की पकड़ से बाहर है। पुलिस सूत्रों की मानें तो देर रात्रि तक दोनों आरोपितों को बैतूल लेकर पुलिस की टीम पहुंच जाएगी।

इनसे पूछताछ के बाद बुधवार को न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया जाएगा। यश पाठे की आत्महत्या के मामले में जांच कर रही कोतवाली पुलिस को यह जानकारी मिली है कि आरोपित छात्र श्रुति शर्मा के इशारे पर काम करते थे और 11 एवं 12 जून को मृतक के कमरे पर जाकर उसके साथ मारपीट भी की थी। गैंग की सरगना कॉलेज में पढ़ने आने वाले अन्य जिलों के छात्र-छात्राओं को अपना निशाना बनाती थी।