बेंगलुरु: शख्स ने एसपी पर लगाए पत्नी से जबरन संबंध के आरोप, रिलीज किया 'अश्लील टेप'

बेंगलुरु
कर्नाटक के बेंगलुरु में आईपीएस अधिकारी की एक शादीशुदा महिला के साथ सेक्स टेप वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया। महिला के पति का आरोप है कि बेंगलुरु (ग्रामीण) एसपी भीमशंकर एस गुलेड ने उसकी पत्नी पर जबरन अफेयर का दबाव बनाया था जिसके चलते उसने विडियो को सबूत के तौर पर रिलीज कर दिया।

  देवनागरे निवासी 40 साल के शख्स ने कहा कि उसे और उसकी पत्नी को एसपी से जान से मारने की धमकी मिल रही है। शख्स का कहना है कि उसकी पत्नी फिलहाल गायब है। 5 जुलाई को कोरमंगला पुलिस ने गैर-संज्ञेय अपराध के रूप में शख्स की शिकायत दर्ज की। वहीं पुलिस का कहना है कि वह एफआईआर दर्ज करने से पहले कानूनी सलाह ले रही है।

अपनी शिकायत में शख्स ने गुलेड पर आरोप लगाया कि वह 2016 से 2018 के बीच देवनागरे जिले का एसपी था और अक्टूबर 2016 में उसकी पत्नी के संपर्क में आया। शख्स ने बताया, 'मैंने अपनी पत्नी के लिए देवनागरे में एक फटॉग्रफी स्टूडियो सेट अप किया था। एसपी हमारा पहला ग्राहक था और उसने मेरी पत्नी को उसकी जुड़वा बेटियों के बर्थडे को शूट करने के लिए कहा था। बाद में उसने मेरी पत्नी पर दबाव बनाना शुरू कर दिया और यौन संबंध के लिए कहने लगा।'

पत्नी ने कहा- पति से था विवाद
उसने आगे बताया, 'मेरी पत्नी डर की वजह से बाध्य थी और उसने कई बार इसका फायदा उठाया।' हालांकि शख्स दावा कर रहा है कि उसकी पत्नी गायब है जबकि उसकी पत्नी ने एक न्यूज चैनल से कहा कि उसका उसके पति से विवाद था और पति ने उसको और एसपी को बदनाम करने के लिए फेक विडियो बनाए।