पत्नी की हत्या कर जमीन में दफनाई लाश, मिट्टी डालकर रखे घर के बर्तन

नई दिल्ली

दिल्ली में एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या कर उसकी लाश को जमीन में दफना दिया. यही नहीं उसने उस जगह को मिट्टी से पाटकर वहां घर के बर्तन रख दिए ताकि किसी को भी हत्या का पता न चले. लेकिन मृतका ने खुद अपनी मौत का राज खोल दिया.

मामला दिल्ली के सराय रोहिला थाना इलाके का है. जहां सराय रोहिला स्टेशन के पास एक झुग्गी में दिनदहाड़े एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या कर उसकी लाश को अपने घर में गड्ढा खोदकर उसमें ठिकाने लगा दिया. इतना ही नहीं गड्ढे में मिट्टी डालकर उसे पाट दिया. और उसके ऊपर घर के बर्तन और दूसरा सामान रख दिया. ताकि किसी को शक न हो.

वह हत्या को अंजाम देकर आराम से घर में लेट गया. तभी उसके पड़ोसी घर आए तो उनकी घर के बर्तनों पर गई. तभी जमीन से बाहर निकले इंसानी पैर देखकर उनके होश उड़ गए. उन लोगों ने इस बारे में पुलिस को सूचना दी. उसी के बाद हत्या का राज खुल गया.

पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी पति रोहित उर्फ बालेश्वर को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक वह शराब पीने का आदी है. इसी लत की वजह से उसकी पत्नी से आए दिन उसका झगड़ा होता था. निराश होकर रोहित ने अपनी पत्नी की हत्या का प्लान बनाया.

मंगलवार की सुबह उसने सबसे पहले अपने दोनों बेटों को सराय रोहिल्ला स्टेशन से बदरपुर की ओर जाने वाली लोकल ट्रेन में बैठा दिया. फिर वहां से आकर अपनी पत्नी सविता का गला दबा कर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद उसने घर में गड्ढा खोदा और लाश को वहां ठिकाने लगा दिया.

वह रात के वक्त लाश को बाहर ले जाकर ठिकाने लगाना चाहता था. इसी बीच पड़ोसी उसके घर आए और उनकी नजर गिली मिट्टी के ऊपर रखे बर्तनों के बीच गई, जहां से इंसानी पैर दिख रहे थे और बस वहीं हत्या का राज खुल गया. उसने मौके से भागने की कोशिश भी की लेकिन लोगों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया.