नगमा ने कहा- केंद्र में भाजपा सरकार, इसलिए मिली व्यापमं में क्लीन चिट

इंदौर
प्रदेश सरकार को व्यापमं मामले में सीबीआई से क्लीन चिट इसलिए मिली, क्योंकि केंद्र में उन्हीं की सरकार है। मप्र सरकार पहले से अपनी सीमा से ज्यादा कर्ज ले चुकी है। कर्ज में डूबी ये सरकार अब चुनाव में असंगठित क्षेत्र का फायदा लेने के लिए बिजली बिल माफ कर रही है। इसका बोझ प्रदेश के सभी मध्यमवर्गीय लोगों को उठाना पड़ेगा, जो पहले से महंगी बिजली खरीद रहे हैं क्योंकि प्रदेश सरकार तो इसका बोझ उठा नहीं सकती।

यह बात पूर्व फिल्म अभिनेत्री और कांग्रेस नेत्री नगमा ने सोमवार शाम पत्रकारों से चर्चा में कही। वे एक निजी समारोह में भाग लेने इंदौर आई थीं। उन्होंने प्रदेश और केंद्र सरकार पर सीधा हमला किया। व्यापमं मामले पर सवाल खड़े करते हुए उन्होंने कहा कि आज भी नियुक्तियों में भ्रष्टाचार हो रहा है। इस तरह से बने डॉक्टर और इंजीनियर समाज का कितना नुकसान करेंगे? दुष्कर्म के मामले में मप्र देश में तीसरा अगुआ राज्य बन गया है। मुख्यमंत्री को यह बताना चाहिए कि उन्होंने बच्चियों-महिलाओं की सुरक्षा के लिए क्या किया।

नगमा ने कहा कि जुमलेबाजी करने वाले नेहरूजी, शास्त्रीजी और अटलजी की बराबरी में खड़े होना चाहते हैं। उन्हें सोचना होगा कि पहले वे काम करें। राफेल डील पर सवाल खड़े करते हुए उन्होंने कहा कि अंबानी की उसी कंपनी को यह काम दिया गया है जिसे पहले जहाज बनाने का काम सौंपा था लेकिन वे एक जहाज भी नहीं बना सके। अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में दिए गए बयान पर नगमा ने कहा कि वह प्रसिद्धि पाने के लिए ऐसा करती है। कभी करण जौहर पर आरोप लगाती है तो कभी रितिक के खिलाफ बोलती है।