करुणानिधि बीमार, हासन समेत कई नेता मिले

चेन्नै
तमिलनाडु के डेप्युटी सीएम ओ. पन्नीरसेल्वम और एआईएडीएमके के नेताओं के प्रतिनिधिमंडल ने राज्य के पूर्व सीएम और विपक्ष के नेता एम. करुणानिधि से उनके आवास पर मुलाकात की। एआईडीएमके के प्रतिनिधिमंडल में शामिल नेताओं ने करुणानिधि से उनकी सेहत के बारे में बातचीत की। एआईडीएमके नेताओं के अलावा फिल्म स्टार और राजनेता कमल हासन ने भी करुणानिधि के घर पहुंचकर उनका हालचाल लिया था।

इसके साथ ही इन सभी सदस्यों ने करुणानिधि के बेटे स्टालिन से भी बातचीत की। बता दें कि करुणानिधि बीते कई दिनों से पेशाब की नली में इंफेक्शन के कारण बीमार हैं और पूर्व में कई अन्य नेताओं ने भी उनका हालचाल जानने के लिए उनसे मुलाकात की थी।

जल्द स्वस्थ हो जाएंगे करुणानिधि: डी.जयकुमार
इसी क्रम में बुधवार को एआईडीएमके के नेता डेप्युटी सीएम पन्नीरसेल्वम के साथ करुणानिधि के घर पहुंचे और फिर उनसे मुलाकात कर उनके स्वास्थ्य के जल्द ठीक होने की कामना की। पन्नीरसेल्वम और डीएमके प्रमुख की इस मुलाकात के दौरान राज्य के मंत्री डी. जयकुमार ने कहा कि यह सिर्फ एक शिष्टाचार भेंट थी और एआईडीएमके का प्रतिनिधिमंडल करुणानिधि से मुलाकात करने आया था। जयकुमार ने यह भी कहा कि करुणानिधि की सेहत में सुधार हो रहा है और वह जल्द ही स्वस्थ होकर लोगों के बीच लौटेंगे।

डीएमके के कई वरिष्ठ नेता भी रहे मौजूद
वहीं एआईडीएमके के नेताओं की इस मुलाकात के दौरान डीएमके के वरिष्ठ नेता टीआर बालू और दुरुईमुरुगन भी प्रतिनिधिमंडल के साथ मौजूद रहे। बता दें कि इससे पहले एआईडीएमके की नेता जयललिता के भी चैन्नै के अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती रहने के दौरान डीएमके के तमाम नेता उनका हालचाल जानने पहुंचे थे। इस दौरान डीएमके ने भी इसे एक राजनीतिक शिष्टाचार भेंट बताया था।