All type of News

शत्रुघ्न सिन्हा के कड़े तेवर, पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर PM मोदी पर बोला हमला

पटना
भाजपा नेता व पटना से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर अपनी पार्टी के खिलाफ कड़े तेवर अपनाते हुए पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर पेट्रोल-डीजल की बढ़ रही कीमतों को लेकर भी प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा है। 

शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर कहा कि चाहे वह पेट्रोल-डीजल की कीमतों में हो रही वृद्धि का मामला हो या फिर डॉलर के मुकाबले रुपए की गिरती कीमत या राफेल डील का मामला, किसी मुद्दे का भी सरकार कोई हल नहीं निकाल पा रही है। उन्होंने कहा कि जनता तू-तू, मैं-मैं के खेल में फंसना नहीं चाहती है, उन्हें नतीजे का इंतजार है।

सांसद ने वर्तमान और भूतकाल की स्थितियों की तुलना नीम चढ़े करेले से की है। उन्होंने कहा जनता के द्वारा केवल एक ही प्रश्न पूछा जा रहा है कि यह क्या हो रहा है? इसके अतिरिक्त शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि इस बात पर विश्वास करना मुश्किल है कि बिना आपके आशीर्वाद, सहमति और पुष्टि के विशेष मामलों को दबाया गया हो।

गौरतलब है कि पटना से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा इससे पहले भी कई बार अपनी ही पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल चुके हैं। वह कई बार बयान जारी करते हुए पीएम मोदी पर जमकर निशाना साध चुके हैं।

ajay dwivedi
the authorajay dwivedi