All type of Newsछत्तीसगढ़

बुजुर्ग की हत्या मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार

बलरामपुर
छत्तीसगढ़ में बलरामपुर जिले के बडकीमहरी गांव में दो पक्षों के बीच जमीन विवाद को लेकर हुए हंगामे को शांत कराने गए बुजुर्ग ग्रामीण की हत्या के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, घटना बीते 23 जून की है जब दो पक्षों में जमीन को लेकर विवाद हो रहा था तब उस दौरान 55 वर्षीय ननेंदर (मृतक) वहां मामले को शांत कराने के लिए पहुंच गए. इस दौरान आरोपियों ने बुजुर्ग पर लाठी डंडों से जानलेवा हमला कर दिया. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिसके 2 दिन बाद बीते 25 जून को अंबिकापुर अस्पताल में बुजुर्ग की इलाज के दौरान मौत हो गई.

इसके बाद बलरामपुर थाने की पुलिस ने आरोपियो के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. मामले में जानकारी देते हुए टीआई सीताराम धुव्र ने कहा कि खेती जोतने की बात को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ था. इस दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठियां बरसाई गईं थी.

इस दौरान बीच बचाव करने गए ननेंदर चेरवा के सिर पर आरोपियों ने डंडे से वार करने पर वह वहीं बेसूध होकर नीचे गिर पड़ा और इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. फिलहाल, मामले में सभी आरोपियों को पकड़कर रिमांड पर लेकर जेल में डाल दिया गया है.

ajay dwivedi
the authorajay dwivedi