नारायण साईं पंजाब बॉर्डर से हुआ गिरफ्तार

0
12

saiनई दिल्ली | दो महीने से फरार चल रहे यौन उत्‍पीड़न के आरोपी नारायण साईं को गिरफ्तार कर लिया गया है। दिल्‍ली और सूरत पुलिस की ज्‍वाइंट टीम ने नारायण साईं को पंजाब बॉर्डर से गिरफ्तार किया है। उसे कुरुक्षेत्र के पिपली से गिरफ्तार किया गया। नारायण साईं को जिस वक्त गिरफ्तार किया गया उस वक्त वह एक सिख की वेशभूषा में था। पुलिस से बचने के लिए उसने यह वेशभूषा धारण की हुई थी।

नारायण के साथ उसके चार सहयोगियों को भी गिरफ्तार किया गया है। नारायण के सहयोगी हनुमान,विष्णु,भाविका को भी गिरफ्तार किया गया है। साथ ही नारायण के ड्राइवर रमेश को भी गिरफ्तार किया गया है। नारायण की दिल्ली की अदालत मे पेशी होगी।

गौर हो कि साईं के खिलाफ 6 अक्टूबर को शिकायत दर्ज कराई गई थी। इसके बाद 7 अक्टूबर को उसके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया। इससे साईं के देश छोड़ने पर रोक लग गई। नाब‌ालिग के साथ यौन शोषण के आरोपों फंसने के बाद आसाराम के पुत्र पर गुजरात की दो बहनों ने बलात्कार के साथ कई संगीन आरोप लगाए थे।

इसके बाद कोर्ट ने आसाराम के बेटे नारायण साईं को घोषित भगोड़ा करार दिया था। सूरत की दो बहनों की ओर से पिता और पुत्र के खिलाफ यौन शोषण की शिकायत दर्ज कराने के बाद नारायण साईं फरार हो गया था

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY